Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस विनर एल्विश यादव, अरमान मालिक को बेघर करने की मांग की

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस विनर एल्विश यादव और उन्होंने अरमान को घर से बाहर करने की मांग की है।
Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस विनर एल्विश यादव, अरमान मालिक को बेघर करने की मांग की 49576

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में इन दिनों काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच काफी तगड़ा झगड़ा भी देखा गया था। यह झगड़ा इतना बढ़ गया, कि अरमान मालिक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। अब जब विशाल को थप्पड़ पड़ गया है, तो भला उनके फैंस कैसे चुप रह सकते हैं। इसके अलावा कई यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया सनसनी भी विशाल के समर्थन में उतर गए हैं और विशाल के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। विशाल के समर्थन में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव भी उतर गए हैं और उन्होंने इस पूरी घटना को गलत बताया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि विशाल ने अरमान की दूसरी बीवी कृतिका पर कमेंट किया था, जिसके कारण घर में गलतफहमी शुरू हुई और फिर विवाद शुरू हुआ।

यादव ने अपने नए व्लॉग में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच हुए झगड़े पर चर्चा की। इस वीडियो में एल्विश के साथ उनके दोस्त भी उनकी गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। एल्विश ने अरमान के बर्ताव को पूरी तरह से गलत बताया है। वहीं एल्विश ने कहा कि विशाल ने कृतिका पर कोई भी गलत या भद्दा कमेंट नहीं किया था, जिसमें उनके दोस्त भी विशाल के समर्थन में नजर आए। एल्विश ने अरमान को घर से बाहर करने की मांग की है और कहा कि वह और पूरा लंदन विशाल के साथ है। आपको बता दें, इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर लंदन में है।

खैर, दोस्तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।