Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में अरमान मालिक की दूसरी बीवी को फिर हुआ प्यार, जाने किसकी दीवानी हुई कृतिका मालिक

Bigg Boss OTT 3 latest News: बिग बॉस के घर में अरमान मालिक की दूसरी बीवी कृतिका मालिक को फिर हुआ प्यार।
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में अरमान मालिक की दूसरी बीवी को फिर हुआ प्यार, जाने किसकी दीवानी हुई कृतिका मालिक 48978

Bigg Boss OTT 3 latest News: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है, जिसमें कई फेमस यूट्यूबर्स और इन्फ्लूंसर्स शामिल हुए है। इस सीजन में मशहूर यूट्यूबर अरमान मालिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों बीवियां पायल (Payal ) और कृतिका (Kritika) भी बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुई है। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है, कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी को फिर से प्यार हो गया है। जी हां! रिएलिटी शो में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे सभी दर्शक हैरान रह गए हैं।

दरअसल, सना सुल्तान के बर्थडे पर कृतिका ने बिग बॉस से केक की मांग की और उन्होने कहा, कि बिग बॉस पत्थर दिल नहीं हैं। इसके अलावा कृतिका कहती हैं, कि उन्होंने सपने में बिग बॉस को देखा था। अरमान की दूसरी पत्नी ने दावा किया, कि बिग बॉस छह फीट लंबे और हैंडसम शख्स हैं, जो इस सीजन में उनके सबसे करीब हैं। अब कृतिका की बातों से साफ हो रहा है, कि वह बिग बॉस की दीवानी हो चुकी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और शो से जुड़ी दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।