बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली प्राइज मनी, यूट्यूबर ने कबूला सच

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली प्राइज मनी।
बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली प्राइज मनी, यूट्यूबर ने कबूला सच 29612

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है। गौरतलब हैं, कि मशहूर यूट्यूबर ने बिग बॉस ओटीटी के दुसरे सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री की थी और वो का खिताब अपने नाम किया था, हालांकि एल्विश को अभी-तक उनकी प्राइज मनी नहीं मिली है। हाल ही में, उन्हें प्रतिभाशाली अभिनेत्री शेहनाज गिल ने आमंत्रित किया था, जो अपने मनोरंजन चैट शो, देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल से सुर्खियां बटोर रही हैं। बेहद प्रतिभाशाली सेलिब्रिटी ने अपने चैट शो की शूटिंग के दौरान कबूल किया कि वह भी एल्विश की फैन हैं।

हालाँकि, चैट शो दौरान हुई बातचीत ने सभी को हैरान कर दिया। पिंकविला की एक रिपोर्ट में इसके बारे में बात की गई है और हम यहां अपने लेखन के लिए उस कहानी का संदर्भ लेते हैं।

देसी वाइब्स पर शेहनाज गिल के साथ बातचीत के दौरान, दोनों सितारों ने हल्की-फुल्की नोक-झोंक और मजेदार पल साझा किए। एल्विश की स्वयंभू प्रशंसक, शेहनाज गिल ने खुले तौर पर उनके प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की, और खुलासा किया कि वह उनके काम का उत्सुकता से अनुसरण करती हैं। हालाँकि, बातचीत में अप्रत्याशित मोड़ तब आया जब एल्विश यादव ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक रुपये की पुरस्कार राशि नहीं मिली है। 25 लाख, जो उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता के रूप में दिया गया था। शहनाज़ ने पूछा, “आपके पास 2 फोन है, तीसरा कब ले रहे हो?” इस पर एल्विश ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, ” मेरे पास तीसरा फोन है, लेकिन मैं चौथा फोन तब लूंगा जब बिग बॉस मुझे 25 लाख रुपये भेजेंगे।”शहनाज़ ने आश्चर्यचकित होने का अभिनय किया और मज़ाकिया ढंग से डांटते हुए कहा, “अभी तक भेजे नहीं? बहुत बुरा यार।”

जबकि एल्विश अपनी बड़ी जीत के बाद सुर्खियों में रहने का आनंद ले रहा है, यूट्यूबर के पास अद्भुत म्यूजिक एल्बम परियोजनाओं का ढेर लगा हुआ है। जहां तक शहनाज़ की बात है, वह अपने चैट शो में खुद को बहुत अच्छे से पेश कर रही है और इसके लिए उसे सारा प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है।

आपको क्या लगता है? एल्विश को उनकी प्राइज मनी कब मिलेगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।