Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगी उर्फी जावेद?

Uorfi Javed to enter Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल होंगी उर्फी जावेद।
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगी उर्फी जावेद? 19741

Uorfi Javed to enter Bigg Boss OTT 2: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से मिली थी। खैर, देवियों और सज्जनों, अब खबर आ रही हैं, कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आनेवाली है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “उर्फी अपने सीज़न 2 में बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रवेश करेगी। हालांकि इस चल रहे बिग बॉस ओटीटी सीज़न में उनका रहना संक्षिप्त बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह एक-दो दिन घर में रह सकती हैं।’

जैसा कि हम जानते हैं, उर्फी को हाल ही में स्प्लिट्सविला X4 के प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था और यहां तक कि वह प्रतियोगी जस्टिन और साक्षी पर भी अपना आपा खो बैठी थीं।

क्या आप बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 में उओरफ़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं?

हमने उर्फी से बात करने की कोशिश की, लेकिन हम उनसे संपर्क कायम रखने में विफल रहे।

वर्तमान समय में बिग बॉस ओटीटी सीज़न जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहा है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।