Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 की मेजबानी करेंगे सलमान खान, देखें सबूत

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करेंगे सलमान खान।
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 की मेजबानी करेंगे सलमान खान, देखें सबूत 15376

Bigg Boss OTT 2: भारतीय मनोरंजन उद्योग का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अपनी वापसी के लिए पुरी तरह से तैयार है और बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के सभी चाहने वालों के लिए यह खबर बेहद खास हैं, क्योंकि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की मेजबानी सलमान खान करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। निर्माताओं ने हाल ही में, सलमान खान की विशेषता वाला पहला रियलिटी शो के प्रोमो जारी कर, इस सीजन की मेजबानी की जानकारी सार्वजनिक की है।

गौरतलब हैं, कि पिछले सीजन की मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा की गई थी, लेकिन इस बार बिग बॉस के मूल होस्ट सलमान खान शो की मेजबानी की कमान संभालेंगे। पहला प्रोमो सलमान खान के साथ शुरू होता है, जिसमें कहा गया है, “क्रिकेट के बाद क्या देखेंगे… एंटरटेनमेंट है 24 घंटे सिर्फ जियो सिनेमा पर। मैं ले कर आ रहा हूं बिग बॉस ओटीटी… तो देखता जा इंडिया।”

फ़िलहाल, बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रतियोगियों की सुची सार्वजनिक नहीं हुई है। हालांकि, आदित्य नारायण, पूनम पांडे, राजीव सेन, पूजा गोर, अंजलि अरोड़ा, उमर रियाज, फहमान खान, फैसल शेख, आवेज दरबार और जिया शंकर के भी बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा होने की कयास लगाए जा रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 जून 2023 में प्रसारित होने वाला है। लेकिन आधिकारिक रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। शो के 3 महीने से अधिक चलने की उम्मीद है। बिग बॉस ओटीटी विशेष रूप से वूट पर स्ट्रीम होता है। शो का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर, 2021 को हुआ था और दिव्या अग्रवाल विजेता बनकर उभरी थीं, जबकि निशांत भट उपविजेता रहे थे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।