Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बाहर हुईं पूजा भट्ट

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं का हवाला देते हुए लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर हो गई हैं।
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बाहर हुईं पूजा भट्ट 22513

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 2 के अद्भुत सदस्यों में से एक पूजा भट्ट स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं का हवाला देते हुए लोकप्रिय रियलिटी शो से बाहर हो गई हैं। हालांकि, अभी तक उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कोई जानता नहीं मिली है। लेकिन अंदरूनी सूत्रों से अनुसार, स्वास्थ्य में सुधार के बाद वह जल्दी ही वो में वापसी करेंगी।

बिग बॉस ओटीटी 2 में पूजा के सफर ने शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान खींचा। हालाँकि, शो से उनके अस्थायी निकास ने दर्शकों और साथी सदस्यों को निराश किया है।

पूजा भट्ट के बाहर निकलने की खबर ने घर के सदस्यों को सदमे और अविश्वास में छोड़ दिया है। चूँकि प्रशंसक उनकी स्थिति के बारे में अधिक अपडेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उनके जाने के बाद शो की गतिशीलता में महत्वपूर्ण बदलाव आना तय है।

हाल ही में एक रोमांचक वीकेंड का वार एपिसोड में फलक नाज़ को शो से बाहर कर दिया गया। होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगियों से उन तीन में से एक प्रतियोगी को वोट देने के लिए कहा जिसने शो में सबसे कम योगदान दिया। ज्यादातर प्रतियोगियों द्वारा फलक का नाम लिया गया। जिसके बाद , उन्हें घर से बेदखल कर दिया गया, जो सभी के लिए एक झटका दायक था।

अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।