वेब शो ‘फूह से फैंटेसी’ 2 में शामिल हुईं बिग बॉस ओटीटी 2 फेम पलक पुरसवानी

Palak Purswani roped in for web show Fuh Se Fantasy 2: वेब शो 'फूह से फैंटेसी' 2 में शामिल हुईं पलक पुरसवानी
वेब शो 'फूह से फैंटेसी' 2 में शामिल हुईं बिग बॉस ओटीटी 2 फेम पलक पुरसवानी 24493

Palak Purswani roped in for web show Fuh Se Fantasy 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा बनने के बाद से पलक पुरसवानी (Palak Purswani) की लोकप्रियता में काफी बढ़ा उछाल देखने को मिला है। वह मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। डीवा शो में रहते हुए जिस तरह से उन्होंने परिपक्वता और शांत दिमाग के साथ सब कुछ संभाला, उसकी आज भी सराहना की जाती है, और जो बात सबसे ज्यादा सामने आई, वह उनका नरम पक्ष था, क्योंकि उन्होंने शो में आक्रामक प्रतिक्रिया नहीं दी थी और उन्हें बहुत स्थिर और समझदार के रूप में देखा गया था।

पलक न केवल बिग बॉस के घर में अपने असली किरदार के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उन्होंने कई शो भी किए हैं, जिससे उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली है। वह कई लोकप्रिय धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने वेब शो रूहानियत में अपने नकारात्मक किरदार अनीता के लिए अपने अभिनय कौशल से पूरी तरह से कमाल कर दिया। अब वह लोकप्रिय रोमांटिक वेब शो ‘फूह से फैंटेसी’ के सीक्वल में नजर आने के लिए बिल्कुल तैयार है। पहले सीज़न का प्रीमियर 2019 में वूट पर हुआ था और अब पलक सीज़न 2 में एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी।

इस वेब शो में पलक का किरदार कुछ नया और देखने लायक है क्योंकि यह एक रोमांटिक वेब सीरीज़ है जो आधुनिक रिश्तों की खुशी को दर्शाती है। पलक के प्रशंसक पलक को फिर से वेब शो में देखकर अधिक रोमांचित नहीं हो सके। दिवा अपने आकर्षण से दर्शकों को फिर से मंत्रमुग्ध कर देगी और उन्हें इस सीज़न को दिल से देखने का एक और मौका देगी ताकि वे अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को उसकी खूबसूरत अदाओं के साथ देख सकें।

हमने अभिनेत्री से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए। मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।