Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बेदखल हुईं आशिका भाटिया

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बाहर हुईं आशिका भाटिया।
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बेदखल हुईं आशिका भाटिया 23207

Bigg Boss OTT 2: बीते रात को बिग बॉस के घर में चौंकाने वाली निष्कासन प्रक्रिया देखी गई, जहां लोकप्रिय सोशल मीडिया सनसनी और अभिनेत्री आशिका भाटिया को बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो से निष्कासित कर दिया गया है। गौरतलब हैं, कि आशिका ने मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में धमाकेदार एंट्री की थी। खैर, देवियों और सज्जनों, अब अभिनेत्री का बिग बॉस का सफर खत्म हुआ।

अपने मनमोहक स्वाभाव के लिए प्रसिद्ध आशिका ने खुद को एक सशक्त प्रतियोगी के रूप में स्थापित किया। शो में अपने पूरे कार्यकाल के दौरान, उन्होंने हल्के-फुल्के और गहन दोनों तरह के कई यादगार पलों में भाग लिया, जिससे दर्शक उनकी ओर आकर्षित हुए।

अभिनेत्री ने घर में अपने समय के दौरान, चंचल हंसी-मजाक में व्यस्त रहते हुए कुछ सदस्यों के साथ घनिष्ठ रिश्ते बनाए। हालाँकि, नवीनतम निष्कासन दौर में, आशिका को सबसे कम वोट मिले, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। जैसे ही उनके निष्कासन की खबर फैली, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की।

आशिका को घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी के साथ नामांकित किया गया था। फिलहाल शो में एल्विश, अभिषेक, जिया शंकर, मनीषा, जद हदीद, बेबिका धुर्वे, अविनाश और पूजा मौजूद हैं। आशिका ने 9 साल की उम्र में 2009 के शो ‘मीरा’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वह ‘परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी’ शो में भी नजर आई थीं। आशिका ने 2015 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में पर्दा साझा किया था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।