Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में हुई सारी हदें पार, होंठों से होंठ लगा बैठे आकांक्षा पुरी और जैड हदीद

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में जैड हदीद ने आकांक्षा पुरी को दिया स्टीमी फ्रेंच किस।
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में हुई सारी हदें पार, होंठों से होंठ लगा बैठे आकांक्षा पुरी और जैड हदीद 19274

Bigg Boss OTT 2: भारतीय मनोरंजन उद्योग का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शोज में से एक हैं बिग बॉस (Bigg Boss) और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत हो गई हैं, जिसमें प्रतियोगियों के सामने कई अलग-अलग चुनौतियां आ रही है। हालांकि, कभी-कभी कुछ ऐसे भी चुनौती आ जाते हैं, जिसे दर्शकों के साथ घर वाले भी देखकर हैरान हो जाते हैं। आपको बता दें, हाल ही में शो में एक चुनौती की एंट्री हुई है। जहां अविनाश ने जद और आकांशा को सभी घरवालों के सामने एक गहन और भावुक चुंबन में शामिल होने की चुनौती दी थी।

इस अप्रत्याशित चुनौती से जद और आकांशा को हैरान हो जाते हैं और वह अनिश्चित हो गए कि कैसी प्रतिक्रियाएं दें। जहां कुछ घरवाले इस तरह के साहसिक और साहसिक कार्य को देखने के लिए उत्साहित थे, वहीं अन्य ने इस चुनौती पर चिंता और असुविधा व्यक्त की। एक नजर नीचे डालें-

आख़िरकार, जद और आकांशा ने चुनौती को स्वीकार करने का फैसला किया और दोनों एक-दूसरे के होंठों से लगा बैठें। इस दृश्य से हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। हाल ही में, लाइव फीड के दौरान, कई नेटिज़न्स ने जैड को आकांक्षा को अपने पास खींचकर और गलत तरीके से पकड़कर असहज करते हुए देखा। हालाँकि, आकांक्षा ने उसे दूर धकेल दिया और उससे कहा कि वह उसे न छुए क्योंकि उसे छुआ जाना पसंद नहीं है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।