Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से निकाली गई आकांक्षा पुरी

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बाहर हुईं आकांक्षा पुरी
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से निकाली गई आकांक्षा पुरी 19710

Bigg Boss OTT 2: लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 ने अपनी काफी दमदार शुरुआत की और दर्शकों ने इस पर प्यार बरसाना जारी रखा। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार घर से प्रतियोगी आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) को बेदखल कर दिया गया है।

जैसा कि हमें पता हैं, आकांक्षा एक शानदार प्रतियोगी थी। वह पहले दिन से ही जनता की पसंदीदा बन गई थी। घर में उनकी यात्रा उनके लचीलेपन और विजयी होने के दृढ़ संकल्प से चिह्नित थी। हालाँकि, निष्कासन की घोषणा के बाद उनकी यात्रा अचानक समाप्त हो गई।

हाल ही में शो में एक चुनौती की एंट्री हुई थी। जहां अविनाश ने जैड और आकांशा को सभी घरवालों के सामने एक गहन और भावुक चुंबन में शामिल होने की चुनौती दी थी।

इस अप्रत्याशित चुनौती से जैड और आकांशा हैरान हो जाते हैं और वह अनिश्चित हो गए कि कैसी प्रतिक्रियाएं दें। जहां कुछ घरवाले इस तरह के साहसिक और साहसिक कार्य को देखने के लिए उत्साहित थे, वहीं अन्य ने इस चुनौती पर चिंता और असुविधा व्यक्त की।

आख़िरकार, जैड और आकांशा ने चुनौती को स्वीकार करने का फैसला किया और दोनों एक-दूसरे के होंठों से लगा बैठें। इस दृश्य से हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। हाल ही में, लाइव फीड के दौरान, कई नेटिज़न्स ने जैड को आकांक्षा को अपने पास खींचकर और गलत तरीके से पकड़कर असहज करते हुए देखा। हालाँकि, आकांक्षा ने उसे दूर धकेल दिया और उससे कहा कि वह उसे न छुए क्योंकि उसे छुआ जाना पसंद नहीं है।

सलमान खान ने उन्हें उनकी हरकतों के लिए डांटा और कहा कि भारत रूढ़िवादी लेकिन क्षमाशील देश है। “आप कुछ किरदार नहीं निभा रहे हैं। किसी ने आपसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा. यह स्क्रिप्टेड नहीं है,” उन्होंने कहा। सलमान ने कहा, ”यह कुछ लोगों के लिए ठीक हो सकता है लेकिन कुछ लोगों को बुरा लगेगा। यह देश रूढ़िवादी है लेकिन बहुत क्षमाशील भी है। इसने हममें से बहुतों को माफ कर दिया है।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।