भाग्यश्री को डिज़्नी+हॉटस्टार के काफल में मिली जगह

Bhagyashree to be a part of Disney+ Hotstar’s Kaphal: सलमान खान की फिल्म से करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री को डिज़्नी+हॉटस्टार के काफल में मिली जगह।
भाग्यश्री को डिज़्नी+हॉटस्टार के काफल में मिली जगह 36217

Bhagyashree to be a part of Disney+ Hotstar’s Kaphal: 1989 में आईं सलमान खान (Salman Khan) की हिट फिल्म “मैंने प्यार किया” (Maine Pyar Kiya) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने अद्भुत प्रतिभा से दशकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ पर्दा साझा किया, जिसमें उन्होंने सुमन की भूमिका से विशेष प्रसिद्धि को अपना बनाया। अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री को एक नई वेब सीरीज मिली है। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, अभिनेत्री ‘कफल’ में दिखाई देंगी, जो हिमश्री फिल्म्स और डिज्नी+ हॉटस्टार द्वारा शुरू की गई एक वेब सीरीज है।

अरुषि निशंक ने कुछ साल पहले अपना प्रोडक्शन हाउस ‘हिमश्री फिल्म्स’ शुरू किया और ‘कफल’ का निर्माण किया। कफल के निर्माता के रूप में, अरुशी ने चुनौतीपूर्ण लेकिन प्रेरणादायक यात्रा पर विचार किया, इस सपने को वास्तविकता में बदलने के लिए हर दिन आवश्यक कठिन परिश्रम पर जोर दिया। वेब श्रृंखला का निर्देशन प्रेम मिस्त्री द्वारा किया गया है, जिन्होंने कई लोकप्रिय शो और फिल्मों का निर्देशन किया है।

काफल में दिव्येंदु शर्मा, मुक्ति मोहन, विनय पाठक और कुशा कपिला सहित कई शानदार कलाकार हैं। काफल उत्तराखंड के लोगों को अपने राज्य से दोबारा जोड़ने का एक प्रयास है। वेब श्रृंखला में 150 से अधिक स्थानीय कलाकार शामिल हैं। इसके साथ ही शो के जरिए संगीत और पहाड़ों की खूबसूरती को दुनिया को दिखाया जाएगा. वेब सीरीज की शूटिंग नैनीताल के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से अदिति गोवित्रिकर, अतुल श्रीवास्तव और इश्तियाक खान के उपर्युक्त प्रोजेक्ट का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी थी।

हमने भाग्यश्री और डिज़्नी+हॉटस्टार के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।