Sos प्रोडक्शंस और अप्लॉज एंटरटेनमेंट के अनरियल में नजर आएंगी बेनाफ्शा सूनावाला

Benafsha Soonawalla in SOL Productions and Applause Entertainment’s Unreal: Sos प्रोडक्शंस और अप्लॉज एंटरटेनमेंट के अनरियल में शामिल हुईं बेनाफ्शा सूनावाला।
Sos प्रोडक्शंस और अप्लॉज एंटरटेनमेंट के अनरियल में नजर आएंगी बेनाफ्शा सूनावाला 21481

Benafsha Soonawalla in SOL Productions and Applause Entertainment’s Unreal: युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawalla) ने एक किशोरी के रूप में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा और दर्शकों को मनोरंजीत करने में सफल रही हैं। डीवा ने नेटफ्लिक्स फिल्म ‘चॉपस्टिक्स’ और ज़ूम स्टूडियो फ्लिक ‘प्यार दोस्ती है’ में अपने अद्भुत अभिनय से काफी लोगों का दिल जीता है अब अभिनेत्री के हाथ एक नई फिल्म लगी है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री एसओएल प्रोडक्शंस और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की आगामी अनरियल वेब सीरीज में नजर आने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार रोहन सिप्पी द्वारा संभाला गया है।

वर्तमान समय में फिल्म की शूटिंग शुरू है। हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से रसिका दुग्गल, कुणाल रॉय कपूर, सयानदीप सेनगुप्ता, अपूर्व अरोड़ा और श्वेता बसु प्रसाद के सीरीज में शामिल होने की जानकारी दी थी।

हमने पहले अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित दो अन्य वेब सीरीज के बारे में भी जानकारियां साझा की है। एक काव्या मोशन पिक्चर्स के सहयोग से और दूसरा बावेजा स्टूडियोज़ के साथ। हमने तनुज विरवानी, ऐन जोया, मुस्तफा बर्मावाला और राहुल देव को काव्या मोशन पिक्चर्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सीरीज का हिस्सा बनने की भी जानकारी दी है। वहीं, तरूण गहलोत और जसवन्त सिंह दलाल बावेजा स्टूडियोज और अप्लॉज एंटरटेनमेंट का हिस्सा हैं।

हमने बेनाफ्शा और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।