BBOTT3: बिग बॉस कंटेस्टेट लवकेश कटारिया के पास घूमता दिखा सांप? फैंस ने उठाए सेफ्टी प्रोटोकॉल पर सवाल

Bigg Boss OTT 3: एक्स पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेट लवकेश कटारिया के पास एक सांप घूमता दिखा था। अब इस वीडियो के चलते फैंस ने बिग बॉस के सेफ्टी प्रोटोकॉल पर काफी सवाल खड़े कर दिए है।
BBOTT3: बिग बॉस कंटेस्टेट लवकेश कटारिया के पास घूमता दिखा सांप? फैंस ने उठाए सेफ्टी प्रोटोकॉल पर सवाल 49615

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस का घर अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है और एक बार फिर से एक वायरल वीडियो में बिग बॉस को चर्चा में शामिल कर दिया है। दरसअल, हाल ही में, एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है, जिसमें लवकेश कटारिया के पास एक काला सांप घूमता हुआ नजर आ रहा है। ऐसा दावा किया जा रहा है, कि यह बिग बॉस का घर है। जैसे ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया हैंडल पर दस्तक दी, वैसे ही यूजर्स और फैंस ने बिग बॉस के सेफ्टी प्रोटोकॉल को कटघरे में खड़ा कर दिया। एल्विश यादव के फैन आर्मी अकाउंट सहित कई प्रशंसकों ने क्लिप शेयर की और कैप्शन में लिखा, “यह क्या बकवास है? उसके पीछे एक साँप है!! @EndemolShineIND और प्रबंधन को इसकी जाँच न करने के लिए
शर्म आनी चाहिए । वे सचमुच उसकी सुरक्षा से समझौता कर रहे हैं।”

यह मुद्दा और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसपर कई अलग-अलग राय और प्रतिक्रिया आ रही है। जहां कुछ यूजर्स सुरक्षा प्रोटोकॉल पर सवाल उठा रहे हैं, तो वहीं कुछ अन्य ने इसे गलत और एक धोखा बताया है।

आपको बता दें, इससे पहले अरमान मालिक और विशाल पांडे का विवाद काफी सुर्खियां बटोर चुका था। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अरमान ने विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके कारण सोशल मीडिया हैंडल पर हंगामा मच गया था। दोनों तरफ के फैंस अपनी-अपनी राय रख रहे थे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।