अमेज़न मिनीटीवी के इंडियाज़ ब्रेव्स चैप्टर 2 में नजर आएंगे बरुण सोबती

Barun Sobti in Amazon miniTV’s India’s Braves Chapter 2: अमेज़न मिनीटीवी के इंडियाज़ ब्रेव्स चैप्टर 2 के कलाकारों की टोली में शामिल हुए बरुण सोबती।
अमेज़न मिनीटीवी के इंडियाज़ ब्रेव्स चैप्टर 2 में नजर आएंगे बरुण सोबती 40541

Barun Sobti in Amazon miniTV’s India’s Braves Chapter 2: मनोरंजन क्षेत्र के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक बरुण सोबती ने जनता के दिलो में जगह बनाई है। जैसा कि आप सभी को पता है, उन्होंने तन्हाइयां, द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली, असुर, हलाहल, द मिसिंग स्टोन जैसी वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है और अब वह एक बार फिर से लोगो मनोरंजित करने के लिए तैयार है।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता जगरनॉट द्वारा निर्मित अमेज़ॅन मिनीटीवी के इंडियाज़ ब्रेव्स चैप्टर 2 के कलाकारों की टोली में शामिल हो गए है।इस परियोजना के निर्देशन का कार्यभार अजय भुइयां ने संभाला है।

करीबी सूत्र के मुताबिक, ”बरुन ने हाल ही में अपनी शूटिंग पूरी की है। वह एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।”

रक्षक- इंडियाज़ ब्रेव्स चैप्टर 1, 3-भाग वाली फिल्म फ्रेंचाइजी की पहली किस्त है, भारत के इतिहास के सबसे महान शहीदों में से एक की यात्रा थी, जो अपनी बहादुर लड़ाई और निडर भावना के लिए जाना जाता है। लेफ्टिनेंट त्रिवेणी सिंह को जिस चीज़ ने एक सदस्यीय सेना बनाया, वह उनका उत्साह और समर्पण था, जिसने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया। अध्याय 1 का निर्देशन अक्षय चौबे द्वारा किया गया था, और जगरनॉट द्वारा निर्मित, फिल्म में वरुण मित्रा, कनिका मान, मृणाल नवल, मृणाल कुलकर्णी और मोहित चौहान ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

बरुन ने स्टार प्लस पर आस्था-उन्मुख शो – श्रद्धा के साथ टेलीविजन उद्योग में शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने स्टार वन पर मेडिकल शो – दिल मिल गए में एक कैमियो भूमिका निभाई। बरुण की पहली उल्लेखनीय भूमिका सोनी टीवी के बात हमारी पक्की है में अंकिता शर्मा के साथ लापरवाह श्रवण जयसवाल की थी। बरुण को स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ में हॉट-शॉट एंग्री यंग बिजनेस टाइकून अर्नव सिंह रायज़ादा की भूमिका से प्रसिद्धि मिली। जिसने उन्हें तुरंत भारतीय टेलीविजन उद्योग का दिल की धड़कन बना दिया और उनके निर्दोष चित्रण के लिए कई पुरस्कार वह अपने घर ले गए। हमने बरुण से बात करने की कोशिश की लेकिन हमे उनका कोई जवाब नहीं मिला।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।