Avneet Kaur ने क्रॉप-टॉप और स्कर्ट में दिखाया अपना सेक्सी कर्व्स, यूजर्स हुए मदहोश

Avneet Kaur Flaunts Curves In Crop Top And Skirt: अवनीत कौर ने अपने क्रॉप-टॉप और स्कर्ट लुक द्वारा सभी के होश उड़ा दिए है।
Avneet Kaur ने क्रॉप-टॉप और स्कर्ट में दिखाया अपना सेक्सी कर्व्स, यूजर्स हुए मदहोश 28444

Avneet Kaur Flaunts Curves In Crop Top And Skirt: अवनीत कौर (Avneet Kaur) फिल्म जगत और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने ग्लैमरस अवतार के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी, जिसके बाद उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही चली गई। इसके अलावा, वह एक सोशल मीडिया सनसनी भी हैं, जो अपने डेली रूटीन को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना पसंद करती है। हालाँकि, उनका इंस्टाग्राम फ़ीड उनकी फैशन फ़ाइल का एक बुफ़े हैं, जहां वह अक्सर अपने नए-नए स्टाइल को प्रदर्शित करती रहती है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनके फैशन प्रतिभा को लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। इन दिनों अभिनेत्री ने अपने क्रॉप टॉप और स्कर्ट लुक से इंटरनेट पर मदहोशी की हवा चलाई है।

लाल क्रॉप टॉप और बेज लंबी स्कर्ट में अवनीत का बोल्ड लुक

टीकू वेड्स शेरू अभिनेत्री ने एक बोल्ड लाल स्ट्रैपलेस कॉर्सेट क्रॉप टॉप को अपने बदन पर लपेटा है, जिसे उन्होंने एक स्लिम फिट लंबी बेज स्कर्ट के साथ जोड़ा है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। इस लुक को और बेहतरीन बनाने के लिए उन्होंने लाल लिपस्टिक के साथ ओपन हेयरस्टाइल को चुनने का फैसला किया। अभिनेत्री ने अपने फैशन को पुरा करने के लिए ब्लैक ब्लॉक चुना है।

सफ़ेद बस्टियर क्रॉप टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट में जादुई खुबसूरती

सफेद बस्टियर क्रॉप-टॉप को अपने बदन पर सजाकर अवनीत सभी के दिलों को चुरा रही है। इस क्रॉप-टॉप के साथ उन्होंने चेकर्ड मिनी स्कर्ट के साथ अपने टोन्ड कर्व्स को प्रदर्शित किया हैं, जो बेहद पसंद लग रहा है। सफ़ेद टोपी और स्नीकर्स के साथ, अभिनेत्री ने अपने फैशन गेम को पुरा करने का फैसला किया।

ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट में ग्लैमर

डीवा प्राकृतिक की गोद में एक अनूठी चमक बिखेरती हैं, क्योंकि वह मैचिंग ब्लैक मिनी स्कर्ट के साथ बोल्ड ब्लैक स्ट्रैपलेस क्रॉप टॉप में खुद को स्टाइल करती है। साथ ही काले जूतों के जोड़ी ने उनके फ़ैशन की शोभा बढाने का प्रयास किया है। अभिनेत्री ने अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए कैजुअल मेकओवर का सहारा लिया।