अमेज़न मिनी टीवी के सीरीज़ ‘दैट समर हॉलिडे’ में शामिल हुईं अवनीत कौर

Avneet Kaur bags Amazon miniTV series That Summer Holiday: अमेज़न मिनी टीवी के सीरीज़ 'दैट समर हॉलिडे' के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं अवनीत कौर।
Avneet Kaur joins Amazon Mini TV series That Summer Holiday 16774

Avneet Kaur bags Amazon miniTV series That Summer Holiday: अमेज़ॅन मिनीटीवी अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, दर्शकों के लिए नई-नई परियोजनाओं को पेश करता रहता है। गौरतलब हैं, कि अमेज़ॅन मिनी टीवी अपने दर्शकों के लिए ‘प्रेट बॉयज़’ सीरीज के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।‌

हमने पहले भी अपने पाठकों को शार्दुल पंडित, आंचल मुंजाल और अहान निर्बान के बारे में प्रेट बॉयज़ सीरीज़ का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी है, जो निशीथ नीलकंठ द्वारा निर्देशित और रस्क मीडिया द्वारा निर्मित है।

अब, हमने सुनते हैं, कि रस्क मीडिया अमेज़न मिनी टीवी के लिए एक और सीरीज़ लेकर आ रहा है। ‘दैट समर हॉलिडे’ नाम पर वर्तमान में काम चालू है।

हमारे पास जो खबर है, वह यह है कि डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और हिंदी मनोरंजन उद्योग की खुबसूरत अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) को इस सीरीज में केंद्रीय भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। वर्तमान समय में अवनीत को किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। वह एक ऐसी स्टार रही हैं, जिन्होंने सफलतापूर्वक टीवी से वेब और फिल्मों में कदम रखा है।

अवनीत कौर जिन्होंने हाल ही में राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म लव या अरेंज मैरिज की शूटिंग पूरी की है, इस सीरीज में एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका निभाएंगी।

हमने अवनीत से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने अमेज़न मिनी टीवी के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया। आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।