आसुस इंडिया और टीवीएफ ने मिलाया हाथ, प्रस्तुत की नई कंटेंट क्रिएटर्स की खोज पर आधारित वेब सीरीज “फॉलोअर्स”

Asus India and TVF join hands: आसुस इंडिया और टीवीएफ ने मिल्क कंटेंट क्रिएटर्स की खोज पर आधारित वेब सीरीज "फॉलोअर्स" लॉन्च की है।
आसुस इंडिया और टीवीएफ ने मिलाया हाथ, प्रस्तुत की नई कंटेंट क्रिएटर्स की खोज पर आधारित वेब सीरीज "फॉलोअर्स" 1366

Asus India and TVF join hands: अपने अद्भुत कंटेंट निर्माण के लिए जाने जानी वाली लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म टीवीएफ ओरिजिनल्स (द वायरल फीवर) को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। अब टीवीएफ (TVF) ने ताइवान की तकनीकी दिग्गज कंपनी आसुस इंडिया (ASUS India) से हाथ मिलाया है और एक नई वेब सीरीज – फॉलोअर्स लॉन्च की है। तीन एपिसोड की ये वेब सीरीज़ एक महत्वाकांक्षी क्रिएटर की खोज के उपर आधारित है। जो अपने अद्भुत अंदाज से अधिक फॉलोअर्स जुटाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। जनवरी 2023 तक “फ़ॉलोअर्स” के सभी तीन एपिसोड मिलेनियल फ़ोकस्ड यूट्यूब चैनल – द टाइमलाइनर्स पर स्ट्रीम हो गई है। हिंदी भाषा में उपलब्ध, ‘फ़ॉलोअर्स’ को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है। यूट्यूब पर इस सीरीज को लगभग 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

टीवीएफ के साथ साझेदारी के हिस्से के रूप में, फॉलोअर्स वेब सीरीज आसानी से आसुस के नवीनतम क्रिएटर्स सीरीज लैपटॉप को एकीकृत करती है, जिसमें Zenbook Pro 14 Duo OLED, ProArt Studiobook 16 OLED, और ROG Zephyrus G14 शामिल हैं। ASUS की क्रिएटर सीरीज़ डिवाइस में अत्याधुनिक तकनीक और अभिनव डिज़ाइन शामिल हैं जो अद्वितीय सौंदर्य, शक्तिशाली प्रदर्शन और एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करते हैं जो मल्टीटास्क करने में मदद करता है और सामग्री निर्माताओं की उत्पादकता बढ़ाने में मदद करता है।

नई वेब सीरीज में प्रतिभाशाली कलाकारों की पुरी दल हैं। नूपुर नागपाल, गगन अरोड़ा और रजत दहिया जैसे कलाकारों ने सीरीज को एक विशेष स्थान दिया है। गगन अरोड़ा और नूपुर नागपाल को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है और उन्होंने पहले अपने अद्भुत अभिनय का जादू ब्लॉकबस्टर सीरीज – कॉलेज रोमांस में चलाया है।

आसुस इंडिया के मार्केटिंग प्रमुख परमजीत सिंह मेहता ने कहा, ”भारत के सबसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक टीवीएफ के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। शहरी और ग्रामीण शहरों में इंटरनेट की बढ़ती पैठ के साथ, लघु-वीडियो प्रारूप और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों में महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई है, जिसके परिणामस्वरूप देश में सामग्री निर्माताओं की संख्या में तेजी आई है। ASUS में हम हमेशा उपभोक्ताओं को अभिनव समाधान प्रदान करने में विश्वास करते हैं। यह वेब सीरीज सहजता से ASUS के लैपटॉप की नवीनतम क्रिएटर्स सीरीज को एकीकृत करती है, जिसमें ऐसे फीचर्स हैं जो क्रिएटर्स को मल्टीटास्क करने और कंटेंट क्यूरेशन के लिए उत्पादकता बढ़ाने में मदद करेंगे।

द वायरल फीवर के प्रेसिडेंट विजय कोशी ने कहा, ‘ आसुस ने ओएलईडी की पूरी रेंज पेश की है सभी प्रकार के रचनाकारों के लिए लैपटॉप सीरीज। वे रचनात्मक समुदाय को आकर्षित करने वाली एक कहानी में रचनाकारों के लिए यह मूल्य जोड़ना चाहते थे, जिसके कारण शो ‘फॉलोअर्स’ का जन्म हुआ। डिजिटल प्रभावित करने वालों और रचनाकारों की दुनिया युवाओं के लिए एक नया परिदृश्य बन गई है, जो न केवल बहुत सारी डिजिटल सामग्री का उपभोग कर रहे हैं बल्कि इसे सक्रिय रूप से बना भी रहे हैं। कई युवा अब इसे अपने मुख्य पेशे के रूप में चुनते हैं। मिनी-सीरीज़ एक ऐसी आगामी रचनाकार सुनैना के संघर्ष को चित्रित करती है, जिसकी दुनिया एक हताश होटल कर्मचारी सिप्पी से टकराती है जो अपनी नौकरी बचाने की कोशिश कर रहा है और इसके बाद त्रुटियों की एक कॉमेडी है। आसुस आने वाले क्रिएटर्स के लेंस के माध्यम से कहानी में पूरी तरह से फिट बैठता है क्योंकि यह उसके लिए सामग्री निर्माण को आसान बनाता है। ”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।