अशनूर कौर के हाथ लगी स्कूल फ्रेंड्स, अभिनेत्री ने इस बारे में बताई कई खास बातें

Ashnoor Kaur returns to showbiz with School Friends season 3: अशनूर कौर के हाथ लगी स्कूल फ्रेंड्स।
अशनूर कौर के हाथ लगी स्कूल फ्रेंड्स, अभिनेत्री ने इस बारे में बताई कई खास बातें 47189

Ashnoor Kaur returns to showbiz with School Friends season 3: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और नटखट अदाकाराओं में से एक है अशनूर कौर (Ashnoor Kaur), जिन्हे स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवा नायरा की भूमिका द्वारा दर्शको ने खूब सराहा था और अब वह फिर से जनता का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जी हां! आपने सही पढ़ा। अभिनेत्री अमेजॉन की आगामी वेब शो स्कूल फ्रैंड्स के तीसरे किश्त के कलाकारों की टोली में शामिल हो गई है। अभिनेत्री ने हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर की पुष्टि की है और हम इस खबर के लिए पिंकविला की रिपोर्ट की मदद ले रहे हैं।

पिंकविला की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री इस परियोजना में शामिल होने से बेहद खुश हैं और वह सेट पर खूब मस्ती भी करती है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने उनसे कहा, कि “मैं हमेशा से एक हाई स्कूल रोमांस प्रोजेक्ट करना चाहती थी। मैं अपने कॉलेज के कारण छुट्टी पर थी। मैं नहीं चाहती थी दूरस्थ शिक्षा या एक निजी कॉलेज में दाखिला लेने के लिए, मैं अपने कॉलेज जीवन का आनंद लेना चाहती थी और मैंने ऐसा किया। अब जब मैंने स्नातक कर लिया है और अपनी अंतिम परीक्षा दे दी है, तो मैं सेट पर वापस आ गई हूँ।”

आपको बता दें, अश्नूर कौर को ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और पटियाला बेब्स जैसी लोकप्रिय परियोजनाओं द्वारा खूब पसंद किया जाता है और अब उनकी झोली में एक नई परियोजना शामिल हो गई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।