मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नज़र आएगी आशिमा वरदान

Aasheema Vardaan roped in for Matchbox Shots’ upcoming series : मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नज़र आएगी आशिमा वरदान।
मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नज़र आएगी आशिमा वरदान 32691

Aasheema Vardaan roped in for Matchbox Shots’ upcoming series : मनोरंजन सुंदरी आशिमा वरदान (Aasheema Vardaan) ने दर्शकों को अपने दमदार अभिनय से खूब लुभाया है। डीवा देव डीडी, अभय और एमटीवी निषेध जैसी परियोजनाओं में अपने शानदार काम के लिए जानी जाती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़, अभिनेत्री को एक नई वेब सीरीज हाशिल हुई है। IWMBuzz.com के मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक़, आशिमा को मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी अनाम सीरीज में जगह मिली है।

इस बेनाम परियोजना का निर्देशन सूर्या बालाकृष्णन द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्माण मैचबॉक्स शॉट्स द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन सरिता पाटिल और संजय राउत्रे ने किया है। मैचबॉक्स शॉट्स ने इससे पहले स्कूप, मोनिका ओ माय डार्लिंग और त्रिशंखु नामक प्रोजेक्ट का निर्माण किया है।हमने पहले भी विशेष रूप से द फेम गेम अभिनेता गगन अरोड़ा, गीतांजलि कुलकर्णी और अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला के सीरीज का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी है।

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में आशिमा ने कहा था कि ओटीटी को धन्यवाद, मुझे उसकी जगह मिल गई है। “मैं एक फिल्म अभिनेता बनना चाहती थीं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मेरे पास फिल्मों के लिए अवसर हैं। मैं अब फिल्में नहीं करना चाहती. मैं ओटीटी पर अच्छा काम करके खुश हूं,” उन्होंने आख़िर में कहा।

हमने आशिमा से संपर्क किया लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

अधिक अपडेट के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।