अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और जिंदगी की जोड़ी को मिला वैश्विक मंच, शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर होगा ‘फरार’

‘Farar’ to premiere at the Chicago South Asian Film Festival 2023: शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर होगा 'फरार'।
अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और जिंदगी की जोड़ी को मिला वैश्विक मंच, शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर होगा 'फरार' 28174

‘Farar’ to premiere at the Chicago South Asian Film Festival 2023: अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और जिंदगी का पहला सहयोग बिल्कुल तैयार है। प्रतिष्ठित 14वें वार्षिक शिकागो दक्षिण एशियाई फिल्म महोत्सव 2023 (शिकागो एशियन फिल्म फेस्टिवल 2023) में महोत्सव की मार्की वेब सीरीज के रूप में अपने भव्य विश्व प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और जिंदगी की ऐतिहासिक साझेदारी के तहत पहला सहयोग, फ़रार का वैश्विक प्रीमियर विश्वस्तरीय लोकप्रियता बटोरने के लिए तैयार है। इसके चलते निर्माताओं को दक्षिण एशियाई सामग्री बनाने का एक मजबूत सुदृढीकरण मिलेगा।

दोस्ती, स्वतंत्रता और आशा के विषयों पर आधारित शो मेहरीन जब्बार द्वारा निर्देशित है और चार दिवसीय महोत्सव कार्यक्रम के हिस्से के रूप में शनिवार, 23 सितंबर को प्रदर्शित किया जाएगा। प्रीमियर में निर्माता शैलजा केजरीवाल और उमनिया इफ्तिखार, निर्देशक मेहरीन जब्बार और मुख्य अभिनेत्री सरवत गिलानी शामिल होंगे। सीरीज में मरियम सलीम और महा हसन भी हैं और यह पाकिस्तान के विशाल शहर कराची पर आधारित है।

हाल ही में पुरस्कार विजेता फिल्म जॉयलैंड में नजर आईं मुख्य अभिनेत्री सरवत गिलानी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में, फरार का हिस्सा बनना अन्वेषण और समर्पण की एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। यह शो हमारे लिए सिर्फ एक कहानी नहीं है; यह हमारी आत्मा का एक टुकड़ा है, उन समृद्ध भावनाओं का प्रतिनिधित्व है जो हमें इंसानों के रूप में जोड़ती हैं। जैसे ही ‘फरार’ सीएसएएफएफ’23 में अपने प्रीमियर के लिए तैयार हो रहा है, मेरा दिल खुशी से भर रहा है। यह सम्मोहक कहानी, महिला मित्रता और बाधाओं पर विजय की सूक्ष्मता से बुनती हुई, अब दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने और उनके साथ जुड़ने के लिए तैयार है।”

अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, जिंदगी ओरिजिनल फरार, 6-भाग की सीरीज, तीन स्वतंत्र महिलाओं की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो आधुनिक जीवन की जटिलताओं को पार कर रही हैं। सीरीज दोस्ती, प्यार और व्यक्तिगत विकास के सार्वभौमिक मानवीय अनुभवों पर प्रकाश डालती है, साथ ही साथ सामाजिक दबाव, पहचान, वर्जनाएं और शरीर को शर्मसार करने जैसे मुद्दों से भी निपटती है।

इस सप्ताह की शुरुआत में, एक अभूतपूर्व कदम में, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और जिंदगी ने दक्षिण एशियाई सामग्री निर्माण में निवेश को सक्रिय करने के लिए अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की, जो आज के विविध वैश्विक दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।