वेब सीरीज ‘जानू मेरी जान’ के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं अनुषा संपत

Anusha Sampath joins the cast of web series Jaanu Meri Jaan: अनुषा संपत को जानू मेरी जान के लिए चुना गया है।
वेब सीरीज 'जानू मेरी जान' के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं अनुषा संपत 23757

Anusha Sampath joins the cast of web series Jaanu Meri Jaan: मनोरंजन उद्योग में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ सभी को लुभाने वाली अनुषा संपत (Anusha Sampath) को एक नई परियोजना हासिल हुई है। मनोरंजन न्यूज़ हर बार की तरह इस बार भी अपने पाठकों को आगामी फिल्म ‘जानू मेरी जान’ के बारे में नई खबर से रूबरू करवा रहा है। इस सीरीज़ को लॉकडाउन पर आधारित और एक रोमांटिक कॉमेडी कहा जाता है। इसकी शूटिंग मनाली में की गई थी।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से रुस्लान मुमताज, राजेश शर्मा, असावरी जोशी, शिवानी भारद्वाज और गोपाल दत्त के इस परियोजना का हिस्सा होने की जानकारी दी थी। अब, हमने सुना है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री अनुषा संपत, जो कबीर सिंह (2019), दावत-ए-इश्क (2014) और बांके की क्रेजी बारात में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत कर चुकी हैं, उन्हें यह वेब सीरीज हासिल हुई है।

सीरीज को एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसके लिए फिलहाल बातचीत चल रही है।

हमने अभिनेत्री से संपर्क किया लेकिन उन्होंने इस विषय पर कोई टिप्पणी नहीं की।

टेली और डिजिटल दुनिया की सभी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।