शॉर्ट फिल्म साइलेंस में नजर आएंगी अनुप्रिया गोयनका

Anupria Goenka to feature in the short film Silence: अनुप्रिया गोयनका को मिली शॉर्ट फिल्म साइलेंस।
शॉर्ट फिल्म साइलेंस में नजर आएंगी अनुप्रिया गोयनका 36449

Anupria Goenka to feature in the short film Silence: सेक्रेड गेम्स, द फाइनल कॉल, क्रिमिनल जस्टिस, अभय, असुर, आश्रम, सुल्तान ऑफ दिल्ली जैसी परियोजनाओं में धूम मचाने वाली अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका को एक नई शॉर्ट फिल्म हासिल हुई है। डीवा ने ओटीटी जगत में खूब नाम कमाया है और अब साइलेंस नामक एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगी। मिन्नारा फिल्म्स द्वारा निर्मित और गुलशन चौहान द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म पर कान्स फिल्म महोत्सव में प्रीमियर के लिए काम किया जा रहा है।

रिपोर्टों की माने तो, शॉर्ट फिल्म एक दिलचस्प अवधारणा को छूती है, शॉर्ट फिल्म की कास्टिंग साबिर अली के न्यूवेज़ कास्टिंग स्टूडियो द्वारा की गई है। वर्तमान में शॉर्ट फिल्में प्रचलन में हैं, क्योंकि वे सुंदर कहानी के माध्यम से प्रभावी ढंग से संदेश फैलाने के लिए बनाई जाती हैं। बहुत से लोकप्रिय अभिनेता ऐसी परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए समय निकालते हैं जिससे उन्हें प्रदर्शन और कहानी कहने के संबंध में रचनात्मक संतुष्टि मिलती है।

एक कलाकार के रूप में अनुप्रिया में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की क्षमता है। उन्हें हाल ही में बहुमुखी भूमिकाओं में देखा गया है, जिससे उन्हें काफी सराहना मिली है। जैसा कि हमने सुना है, यह भूमिका उनकी पहले से ही सुसज्जित भूमिका में एक और भूमिका होगी।

हमने अनुप्रिया से बात करने की कोशिश की लेकिन उनके ओर से कोई जवाब नहीं आया। अधिक अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।