ज़ी 5 सीरीज़ ब्रोकन न्यूज़ में शामिल हुए अंकुर जैन

Ankur Jain joins the cast of ZEE5's Broken News 2: ज़ी 5 सीरीज़ ब्रोकन न्यूज़ जल्द के कर की सुची में शामिल हुए अंकुर जैन।
ज़ी 5 सीरीज़ ब्रोकन न्यूज़ में शामिल हुए अंकुर जैन 22917

Ankur Jain joins the cast of ZEE5’s Broken News 2: विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित और संबित मिश्रा द्वारा लिखित सफल ज़ी 5 सीरीज़ ब्रोकन न्यूज़ जल्द ही अपने सीज़न 2 के साथ दर्शकों को खूब करने के लिए आएंगी। सीज़न 2 का टीज़र पहले ही आ चुका है, जिसमें जेल के अंदर से राधा भार्गव (श्रिया पिलगांवकर) की लड़ाई दिखाई गई है। वह दीपांकर सान्याल (जयदीप अहलावत) के साम्राज्य को बर्बाद करने की कसम खाती है। बीबीसी स्टूडियो द्वारा निर्मित सीरीज में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर मुख्य किरदार में हैं।

सीरीज़ के सीज़न 2 में अंकुर जैन एक दिलचस्प भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

अंकुर ने अनुराग कश्यप की नियो-नोयर थ्रिलर कैनेडी में अभिनय किया था, जिसका प्रीमियर इस साल मई में 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया गया था, वह आगामी वेब श्रृंखला में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे। वह वेब माध्यम पर हालिया रिलीज़ स्कूप, योर ऑनर, राणा नायडू आदि का भी हिस्सा रहे हैं।

गौरतलब हैं, कि ब्रोकन न्यूज़ अंग्रेजी श्रृंखला प्रेस का रीमेक है, जिसे डॉक्टर फोस्टर, किंग चार्ल्स III आदि पुरस्कार विजेता लेखक माइक बार्लेट द्वारा बनाया और लिखा गया था।

हमने अंकुर से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने ZEE5 के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने
लेख तैयार किया तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

आगे की बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।