अमेज़ॅन मिनीटीवी के वेटिंग फॉर समर्स के कलाकारों की टोली में शामिल हुए अनिरुद्ध दवे

Aniruddh Dave in Amazon miniTV’s Waiting For Summers: अमेज़ॅन मिनीटीवी के वेटिंग फॉर समर्स में नजर आएंगे अनिरुद्ध दवे
अमेज़ॅन मिनीटीवी के वेटिंग फॉर समर्स के कलाकारों की टोली में शामिल हुए अनिरुद्ध दवे 38552

Aniruddh Dave in Amazon miniTV’s Waiting For Summers: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) ने दर्शकों को अपने शानदार प्रदर्शन से खूब प्रभावित किया है।अभिनेता ने इमेजिन टीवी के राजकुमार आर्यन से अपनी शुरुआत की और बाद में वो रहने वाली महलों की, मेरा नाम करेगी रोशन, फुलवा, यारो का टशन और पटियाला बेब्स जैसी परियोजनाओं से लोगो के दिलो में बस गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब अभिनेता के हाथ एक नई परियोजना लगी है, जिससे वह जनता का मनोरंजन करेंगे।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अमेज़न मिनीटीवी पर आगामी वेब सीरीज वेटिंग फॉर समर्स में दिखाई देंगे। बीबीसी स्टूडियो के बैनर तले निर्मित, सीरीज की कहानी जमशेदपुर पर आधारित है। यह दो समूहों के बीच एक कॉलेज ड्रामा है। टीम फिलहाल अपने शो की शूटिंग कर रही है। हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से कुशाग्र शर्मा, निकित ढिल्लों और रुद्राक्ष जयसवाल के सीरीज का हिस्सा होने की सूचना दी थी।

हमने अमेज़ॅन मिनीटीवी सीरीज के अभिनेता, निर्माता और प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था। मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।