यूट्यूबर ध्रुव राठी के संग चल रही विवादों के बीच एल्विश यादव की बड़ी मुसीबतें, ईडी ने भेजा समन

एल्विश यादव को ईडी द्वारा समन भेजा गया है।
यूट्यूबर ध्रुव राठी के संग चल रही विवादों के बीच एल्विश यादव की बड़ी मुसीबतें, ईडी ने भेजा समन 49702

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव कुछ समय से विवादों में घिरे हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस बार वह यूट्यूबर ध्रुव राठी के साथ चल रहे विवाद के चलते सुर्खियो में छाए हुए हैं।अपने एक वीडियो में, राठी ने यादव पर कटाक्ष किया और उन मामलों के बारे में टिप्पणी की जिनमें वह फंसे हुए हैं।

आपको बता दें यादव को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 23 जुलाई 2024 को विभाग के सामने पेश होने के लिए समन भेजा है। यह मामला रेव पार्टी में सांप के जहर को नशे के तौर पर इस्तेमाल करने से जुड़ा है। मई महीने में इस मामले को मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया गया है।

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, यादव को इस सप्ताह की शुरुआत में लखनऊ कार्यालय में बुलाया गया था, मगर अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्रा के कारण वे वहां उपस्थित नहीं हो पाए। अब उन्हें 23 जुलाई 2024 को उपस्थित होना होगा। नवंबर में नोएडा पुलिस के हवाले से कहा गया था, कि उन्होंने नोएडा के सेक्टर 51 में सेवरोल बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था, जहां से उन्होंने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने यह भी बताया कि उन्हें लगभग नौ प्रकार के सांप मिले, जिनमें से पांच कोबरा थे। पुलिस ने इस पार्टी में से लगभग 20 मिली लीटर सांप का जहर भी बरामद किया था, जिसके बाद जांच की गई, जिसमें एक नाम एल्विश यादव का सामने आया।

इसके बाद यादव और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जहां बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को इस साल की शुरुआत में करीब 14 दिनों के लिए हिरासत में लिया गया था। यादव ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को स्वीकार कर लिया और अब ईडी ने उन्हें समन भेजा है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।