फ़र्ज़ी के साथ अमेज़न प्राइम ने पेश की नए ज़माने की मार्केटिंग आइडिया, जाने पुरी हकीकत

Amazon Prime introduces new age marketing idea with Farzi: अमेज़न प्राइम ने फ़र्ज़ी के साथ पेश किया नए जमाने का मार्केटिंग आईडिया।
फ़र्ज़ी के साथ अमेज़न प्राइम ने पेश की नए ज़माने की मार्केटिंग आइडिया, जाने पुरी हकीकत 1017

Amazon Prime introduces new age marketing idea with Farzi: वर्तमान समय में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना एक बहुत बड़ा काम है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करना एक आसान और सरल उपाय हैं, किंतु वे दिन गए जब सोशल मीडिया हैंडल द्वारा दर्शक सरलतापूर्वक आपकी परियोजना के करीब खींचें चले आते थे। लेकिन, अमेज़ॅन प्राइम वर्तमान में भी दर्शकों को अपने ओर आकर्षित करने में सक्षम हैं, क्योंकि वे अपने दर्शकों को एक से बढ़कर एक परियोजनाओं से रूबरू करवाते है। अब अमेज़ॅन प्राइम अपने मंच पर कुछ खास और बेहतरीन सुविधाएं ला रहा हैं, जिससे दर्शकों को खूब मनोरंजन होगा।

शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म फ़र्ज़ी को दर्शकों तक कुछ अलग अंदाज में प्रस्तुत करने का उपाय अमेज़ॅन प्राइम ने निकाला है। गौरतलब हैं, कि शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म फ़र्ज़ी दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 10 फरवरी को दस्तक देंगी। लेकिन, इस फिल्म की विशेष झलक देखने का सौभाग्य कुछ दर्शकों को मिल सकता है। जिसके लिए
आपको चाहिए सिर्फ 10 रुपये का नोट! लेकिन घबराना नहीं; यह डेबिट क्रेडिट का खेल नहीं है।

10 रुपये का नोट हाथ में लें और https://www.farzi10.com/ पर जाएं । आपको एक स्कैनर मिलता है जो आपके 10 रुपये को स्कैन करता है और आपको फ़र्जी से ‘पांच मिनट’ की क्लिप तक ले जाता है। हम आपको विश्वास दिलाते हैं, यह पूरी तरह से सुरक्षित है!

क्लिप के बारे में संक्षिप्त:

हम इसमें बहुत गहराई तक नहीं उतरेंगे; क्योंकि, ये कोई स्पॉइलर नहीं है!

लेकिन हम केवल इतना कह सकते हैं कि अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो आप एक बहुत बड़ा मौका खो रहे हैं! इसके अलावा, अगर आप शाहिद कपूर के कट्टर प्रशंसक हैं! तो आपको इसे जरूर देखना चाहिए।

फ़र्ज़ी में शाहिद कपूर एक बेहतरीन किरदार में नजर आएंगे। जहां वह एक अलग भूमिका (सनी) के रूप में शामिल है। फिल्म में दर्शकों को प्रेमालाप, जंगली प्रेम, कामुकता और अनिश्चितता का पुरा स्वाद चखने को मिलेगा।

फिल्म एक थ्रिलर फिल्म हैं, जो एक ऐसे कलाकार पर जोर देता है जो देश के लिए कई तरह के धमकियों और झांसे को पार करता हैं।

सीरीज में शाहिद कपूर के साथ प्रतिभाशाली अभिनेता विजय सेतुपति, राशी खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर समेत कई अन्य सितारे शामिल हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 10 फरवरी 2023 को भारत समेत अन्य 240 देशों में दस्तक देंगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।