अदनान शेख ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा से शादी कर ली है

शादी का उत्सव कल रात पहले ही शुरू हो गया था और इसमें कई मेहमान भी आ रहे थे। शेख के बिग बॉस ओटीटी 3 के साथी - विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और सना मकबुल नवविवाहित जोड़े को अपना प्यार और आशीर्वाद देने आए।
अदनान शेख ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा से शादी कर ली है 52186

अदनान शेख अब एक शादीशुदा आदमी हैं। सोशल मीडिया हस्ती ने पहले कई समारोहों के बाद अपनी लंबे समय से प्रेमिका आयशा शेख के साथ आधिकारिक तौर पर शादी कर ली थी। हल्दी समारोह कल से एक दिन पहले हुआ था, और साझा की गई एक तस्वीर ने तुरंत इंटरनेट पर धूम मचा दी, क्योंकि उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए। और अपनी परंपरा को ताक पर रखते हुए, उस छवि में शेख की तत्कालीन मंगेतर का चेहरा सामने नहीं आया।

शादी का उत्सव कल रात पहले ही शुरू हो गया था और इसमें कई मेहमान भी आ रहे थे। शेख के बिग बॉस ओटीटी 3 के साथी – विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और सना मकबुल नवविवाहित जोड़े को अपना प्यार और आशीर्वाद देने आए। और हां, मिस्टर फैसू उर्फ ​​फैसल शेख भी इस मौके की शोभा बढ़ाने आए।

फिर नवविवाहित जोड़े ने बाहर आकर पपराज़ी के लिए पोज़ देने का फैसला किया। शेख ने हल्के हरे रंग की शेरवानी पहनी थी जिसमें काफी चमक थी और उनकी शेरवानी पर मोती का नेक पीस भी था। उसने नीचे सफेद सलवार और पैरों में हरे और सफेद रंग की मोजड़ी पहनी हुई थी। उनकी पत्नी, आयशा, सुनहरे लहंगे में खूबसूरत और अलौकिक लग रही थीं, जिसमें काफी चमक भी थी। उन्होंने सिर पर लाल रंग का कपड़ा भी पहना हुआ था.

अदनान शेख हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई दिए और भले ही वह एक हफ्ते से भी कम समय में बाहर हो गए, लेकिन वह एक अच्छा प्रभाव डालने में कामयाब रहे।