वेब सीरीज आधी दुल्हन में नजर आएंगे अभय भार्गव

Abhay Bhargava to be a part of web series Aadhi Dulhan: वेब सीरीज आधी दुल्हन में नजर आएंगे अभय भार्गव।
Abhay Bhargava will be seen in the web series Aadhi Dulhan 15556

Abhay Bhargava to be a part of web series Aadhi Dulhan: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं अभय भार्गव (Abhay Bhargava) हैं, जो मोल्ककी, रात होने को है, कितनी मोहब्बत है, और ये है मोहब्बतें जैसे टीवी शो के लिए जाने जाते हैं, उन्हें एक एक नई वेब सीरीज हासिल हुई है। एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभय आधी दुल्हन नामक एक आगामी वेब सीरीज के कलाकारों की सुची में शामिल हो गए है।

हमने पहले से ही बहुमुखी अभिनेताओं अमिता नांगिया, संजय चौधरी, उर्वशी परदेशी, माधुरी संजीव और अखिलेंद्र मिश्रा के कलाकारों का हिस्सा होने के बारे में विशेष जानकारी दी है।

आधी दुल्हन एक परिवार पर आधारित कहानी होगी जो एक संयुक्त परिवार के जीवन पर आधारित होगी। परिवार में बड़ा ड्रामा और भारी-भरकम तनाव कहानी का मूल होगा। दर्शकों के देखने के लिए इसमें सभी भावनाओं का मिश्रण होगा।

सीरीज का निर्माण और लेखन मनीष शर्मा ने किया है। यह मनीष शर्मा द्वारा लिखित पुस्तकों में से एक पर आधारित होगी। निर्देशन का कार्यभार फैजल खान ने संभाला है।

हमने अभय से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।