एक ‘सिटाडेल’ गर्ल्स मीट: सामंथा रुथ प्रभु और प्रियंका चोपड़ा लंदन में एकजुट हुईं

ऐसा लगता है कि एक अनौपचारिक मुलाकात काफी समय पहले हुई थी क्योंकि ब्रह्मांड टकराए और तीन सिटाडेल की महिलाएं एक साथ आईं - सिटाडेल से प्रियंका चोपड़ा जोनास, सिटाडेल से मटिल्डा डी एंजेलिस: डायना और सिटाडेल से सामंथा रूथ प्रभु: हनी बनी।
एक 'सिटाडेल' गर्ल्स मीट: सामंथा रुथ प्रभु और प्रियंका चोपड़ा लंदन में एकजुट हुईं 52219

जब तक हर कोई सिटाडेल: हनी बनी के रूप में भारतीय संस्करण की रिलीज का इंतजार नहीं कर रहा है, तब तक सिटाडेल के ब्रह्मांड हर किसी के लिए उपलब्ध हैं।

लेकिन ऐसा लगता है कि एक अनौपचारिक मुलाकात को काफी समय हो गया था क्योंकि ब्रह्मांड टकराए और तीन सिटाडेल की महिलाएं एक साथ आईं – सिटाडेल से प्रियंका चोपड़ा जोनास, सिटाडेल से मटिल्डा डी एंजेलिस: डायना और सिटाडेल से सामंथा रूथ प्रभु: हनी बनी।

महिलाएं सबसे आकर्षक लग रही थीं और उन्होंने एक यादगार तस्वीर बनाने के लिए एक साथ एक विशेष तस्वीर खिंचवाई। एक ओर, रूथ प्रभु ने नेट डिज़ाइन वाली ऑफ-शोल्डर नेवी ब्लू चमकदार पोशाक पहनी, जबकि डेन एंजेलिस ने सुनहरे रंग का झिलमिलाता वन-पीस चुना। जब चोपड़ा जोनास की बात आती है, तो वह एक नीयन नारंगी रंग की टर्टलनेक लंबी पोशाक के लिए गईं।

विशेष छवि के अलावा, रूथ प्रभु ने आगे की कहानियों में सिटाडेल के रचनाकारों: हनी बनी, राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ भी तस्वीर खिंचवाई। उन्होंने मजाकिया अंदाज में एक खाली जगह की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘हमारा मुख्य मैं याद आ रहा है @varundvn’

इसे राज एंड डीके के पेज द्वारा दोबारा पोस्ट किया गया था, जिसने एक स्टिक आकृति बनाई थी, ‘वरुण को यहां डालें, मिस्ड यू’।

जबकि चोपड़ा जोनास वर्तमान में सिटाडेल सीजन 2 की शूटिंग कर रहे हैं, सिटाडेल: डायना अक्टूबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है जबकि सिटाडेल: हनी बनी नवंबर में रिलीज के लिए तैयार है।