चप्पल में 90 लाख की गाड़ी लेने पहुंचे जाकिर खान, छोटे भाई ने किया कटाक्ष

Know more about Zakir Khan: जाकिर खान के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।‌
चप्पल में 90 लाख की गाड़ी लेने पहुंचे जाकिर खान, छोटे भाई ने किया कटाक्ष 667

Know more about Zakir Khan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं जाकिर खान (Zakir Khan)। जाकिर खान भारत के सबसे प्रशंसित और प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं। अभिनेता काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटे हुए हैं और उन्हें इस कार्य में सफलता भी मिली है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए कोई न कोई मजाकिया पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार अभिनेता के घर एक नया मेहमान आया है, लेकिन कौन? हाल ही में, अभिनेता लग्जरी एसयूवी रेंज रोवर वेलार खरीदी है। जिसकी कीमत लगभग 90 लाख रुपये है। परंतु, जब वह कार को लेने गए थे, तो उन्होंने एक साधारण सा चप्पल पहनना था। जिसका जिक्र और कटाक्ष करते हुए उनके भाई ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जाकिर खान के छोटे भाई और गायक जीशान खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जीशान खान ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “न्यु बिष्ट इन द हाउस!!!!!! बधाई भाई, चलाने वाला तो मैं हूं, इसलिए मैं खुद को बधाई देता हूं। और यार चप्पल में कौन रेंज रोवर लेने जाता है।”

खैर, देवियों और सज्जनों इस बात पर आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में अपना जवाब बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।