किसके बारे में सोच रही है बालवीर फेम अनुष्का सेन, अभिनेत्री ने दिया जवाब

Know more About Anushka Sen: अनुष्का सेन के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Whom is Baalveer fame Anushka Sen thinking about, the actress replied 9777

Know more About Anushka Sen: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अनुष्का सेन डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने सोनी सब के लोकप्रिय धारावाहिक बाल वीर से टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री की थी। डीवा ने बतौर बाल कलाकार के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के कुछ ही समय में एक घरेलू नाम बनकर उभरी। आपको बता दें, बाल वीर और झांसी की रानी जैसे शो में अपने दमदार अभिनय के लिए डीवा पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात हुईं। बाद में, अभिनेत्री ने लोकप्रिय स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में बतौर प्रतियोगी के रूप में भाग लेने के दौरान अपनी बहादुरी का परीक्षण भी किया था।

गौरतलब, हैं कि, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। इस बार डीवा ने कुछ नया करने का फैसला किया और सभी को आकर्षित अपने स्टाइल में आकर्षित कर लिया। डीवा ने एक शानदार तस्वीरों के सेट द्वारा सभी को मोहित किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने जोड़ा था, “ब्राउनी और वेफल्स लेने के बारे में सोच रही हूं।” एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।