इंस्टाग्राम युजर ने उठाया अवनीत कौर की सभ्यता पर सवाल कहां, “इतना सभ्य शोभा नहीं देता”

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Where the Instagram user raised the question on Avneet Kaur's civility, "so civilized does not suit" 8163

Know more about Avneet Kaur: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur)। अवनीत मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रशंसित हस्तियों की सुची में शामिल हैं और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से हैं, जो डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में राज कर रही है। डीवा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह अपने ग्लैमर और स्टाइल द्वारा सभी को मदहोश करने में सक्षम है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा सभी को आकर्षित करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, बार डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया, जिसमें वह बहुत खुबसूरत लग रही थी। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने साधारण टॉप और जींस को स्टाइल क्या है, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। किंतु, उनके एक प्रशंसक उनके तस्वीर पर टिप्पणी कर सभी को हैरान कर दिया। अच्छा, क्या आप देखना चाहते हैं,कि उनके प्रशंसक ने टिप्पणी में क्या लिखा? एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।