अवनीत कौर की मदमस्त अदाएं देख यूजर्स हुए पानी-पानी

Avneet Kaur’s latest Look: अवनीत कौर ने अपने मदमस्त अदाओं से यूजर्स को गर्मी का एहसास कराया है।
अवनीत कौर की मदमस्त अदाएं देख यूजर्स हुए पानी-पानी 46862

Avneet Kaur’s latest Look: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) बेहद प्रभावशाली और हसीन अदाकारा है, जिनकी मदमस्त अदाएं देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है, जो उनके द्वारा शेयर किए पोस्ट पर भर-भरकर स्नेह बरसाते हैं। हालांकि, इन दिनों वह अपने कामुक अंदाज से सभी की धड़कनों को तेज करती हुई नजर आ रही है, क्योंकि उन्होंने अपने बदन पर ब्लैक ब्रा-लेट के साथ सी-थ्रू स्कर्ट को स्टाइल किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने बोल्ड फोटोशूट को शेयर किया है, जिसके लिए उन्होंने अपने सवा तीन करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता ली है।

अवनीत कौर की मदमस्त अदाएं

अवनीत ने ब्लैक ब्रा-लेट के साथ सी-थ्रू स्कर्ट को बदन पर सजाया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। कुदरती खूबसूरती पर साधारण सा मेकअप उन्हें लाजवाब लुक दे रहा है। वहीं सुनहरे और काले बाल के मिश्रण ने अभिनेत्री के खूबसूरती में चार चांद लगाया है। गुलाबी होठों के साथ काले काजल ने भी उनके ग्लैमर में तड़का लगाया है। जबकि डीवा की कातिलाना पोज इंटरनेट पर तबाही मचाने के लिए काफी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।