उर्फी जावेद के टेडी बियर लुक से मुंबई की सड़कों पर लगा जाम? उर्फी ने कहा, “मेरी ग़लती नही है”

Urfi Javed's Teddy bear Look: उर्फी जावेद ने अपनाया टेडी बियर लुक।
Urfi Javed's teddy bear look jammed Mumbai roads? Urfi said, "It's not my fault." 15813

Urfi Javed’s Teddy bear Look: अंतरंगी पहनावे द्वारा सोशल मीडिया हैंडल पर धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने स्टाइल के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। वह जब भी नजर आती हैं, तो अपने नए फैशन लुक के साथ ही नजर आती है। गौरतलब हैं, कि उर्फी हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपने चाहनेवालों की सबसे पसंदीदा है। डीवा को पैपराजी द्वारा कई बार मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। वह हर बार अपने तन पर कुछ नए लुक को सजाकर आती हैं और उसके बारे में कुछ जानकारियां साझा करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी उर्फी जावेद को वायरल भयानी के पैपराजी द्वारा मुंबई में स्पॉट किया किया गया, जहां वह अपने नए लुक के साथ नजर आईं। अभिनेत्री ने अपने पीले शोर्ट मिनी ड्रेस के उपर टेडी बियर से बने जैकट को स्टाइल किया था, जिसमें वह बेहद शानदार और प्यारी लग रही थी। डीवा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत भी की और बातचीत के दौरान उन्होंने कहां, ” गर्मी- सर्दी फैशन तो फैशन है” इसके अलावा भी उन्होंने पैपराजियों के साथ मस्ती की। डीवा ने आगे कहां, ” चलों चलते हैं ट्रॉफिक लग गया हैं।” बाद में एक मिडिया कर्मी के जवाब में अभिनेत्री ने कहा” मेरी ग़लती नही है ट्रैफिक में।” एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वायरल भयानी

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को उर्फी जावेद का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।