Urfi Javed के नए पिज्जा लुक से फैंस के मुंह में आया पानी, देखें लुक

Urfi Javed's Pizza Look: उर्फी जावेद का नया पिज्जा लुक हुआ वायरल।
Urfi Javed's new pizza look made fans' mouth water, see the look 17169

Urfi Javed’s Pizza Look: अपने अंतरंगी पहनावे और स्टाइल द्वारा सुर्खियों में रहनेवाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं, जो अक्सर अपने नए लुक द्वारा सभी को होश उड़ाती रहती है। डीवा ने इस बार भी अपने नए लुक को शेयर किया हैं, जिसमें वह अब तक के सबसे अलग-थलग लुक में नजर आ रही है।

उर्फी जावेद का नया पिज्जा लुक

हाल ही में, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने पिज्जा से बने ब्रालेट टॉप को स्टाइल किया है। वीडियो की शुरुआत में, वह पिज्जा खाती नजर आती है और धीरे-धीरे कैमरे में उनके फ़ैशन विकल्पों की ओर बढ़ता है। डीवा ने पिज्जा लुक को अपना बनाया और साथ ही उन्होंने ब्लैक स्कर्ट को अपने बदन पर सजाया है। डीवा इस लुक में भी बेहद कमाल की लग रही है और उनके प्रशंसकों ने कई अलग-अलग प्रतिक्रियाओं द्वारा उनके स्टाइल की तारीफ की है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।