उर्फी जावेद को नया लुक पड़ा भारी, सड़क किनारे लड़खड़ाती दिखीं

Urfi Javed's New look: उर्फी जावेद के नए लुक ने उनके लिए परेशानी खड़ी कर दी है।
Auto Draft 30599

Urfi Javed’s New look: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना परचम लहराने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उर्फी जावेद के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ नया परोसती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। गौरतलब हैं, कि उर्फी अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री को उनके अंतरंगी पहनावे के चलते कई मर्तबा कई दिक्कतों को भी झेलना पड़ता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

उर्फी जावेद का नया लुक

हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया, जिस दौरान उन्होंने अपने बदन पर गुलाबी रंग की फ्लोरल वन-शोल्डर मिनी ड्रेस को स्टाइल किया था। अभिनेत्री इस लुक में बेहद खूबसूरत और निराली लग रहा थी। शानदार हेयर स्टाइल और ग्लैमरस खुबसूरती के चलते सभी की निगाहें उनपर ही टिकीं दिखीं।

बड़े-बड़े सैंडल के चलते लड़खड़ाई उर्फी

हालांकि, अभिनेत्री ने अपने फैशन में बड़े-बड़े सैंडल को भी शामिल किया था, जो उनके लिए मुसीबतों को न्योता देते नजर आए। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री जैसे ही गाड़ी से उतरकर आगे बढ़ती हैं, तो उनका संतुलन बिगड़ जाता है। किंतु, वह खुद को संभालने में सफल रहती है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।