उर्फी जावेद के मोनिकिनी लुक से फैंस के छूटे पसीने, देखें कयामती अदाएं

Urfi Javed’s Latest Look: उर्फी जावेद के मोनिकिनी लुक से फैंस के छूटे पसीने।
उर्फी जावेद के मोनिकिनी लुक से फैंस के छूटे पसीने, देखें कयामती अदाएं 46623

Urfi Javed’s Latest Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और आकर्षक महिलाओं में से एक है उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अतरंगी पहनावे के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती है। हालांकि, इस बार डीवा के लुक को देखकर यूजर्स को गर्मी का एहसास हो रहा है, क्योंकि उन्होंने अपने बदन मोनिकीनी ड्रेस को सजाया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है।

उर्फी जावेद का मोनोकिनी लुक

उर्फी ने अपने 48 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर गर्मी बढ़ाई है, जिसके लिए उन्होंने अपने कामुक अंदाज का सहारा लिया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री ने बदन पर नीले रंग से सने हुए मोनोकिनी ड्रेस को सजाया है। डीवा ने फोटोज के साथ वीडियो को भी शेयर किया है, जिसमें उनकी बलखाती अदाएं साफ झलक रही है। पट्टी वाले इस ड्रेस में अभिनेत्री बेहद हसीन लग रही है। डीवा के पोस्ट शेयर करने के कुछ समय बाद ही उनका लुक वायरल हो गया ह। इसके अलावा उन्होंने जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हुए, उनकी तारीफे लूटी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।