हवे में उड़ गए उर्फी जावेद के कपड़े, दिखा तन-बदन

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अवतार देखें।
Urfi Javed's clothes were blown away in the wind, body was shown 12451

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपने अंतरंगी पहनावे द्वारा अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती है और इस बार भी अभिनेत्री ने सुर्खियों में प्रवेश करने का फैसला किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल का प्रयोग खूब करती है और अपने निरंतर सक्रियता के चलते उनके चाहने वालों की तादाद भी असंख्य है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह पहले शर्ट से ढंकी हुई नजर आती है और थोड़े ही देर में उर्फी का शर्ट हवे‌ की झोंक से उड़ जाता है। बाद में, अभिनेत्री सी थ्रू मिनी ड्रेस में नजर आती है और सभी के होश उड़ा देती है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री ने इससे पहले भी कई अंतरंगी पहनावे को अपनाया था, जिसके चलते वह चर्चा में शामिल हो गई थी। अभिनेत्री ने कई परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में आए शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। वर्तमान समय में अभिनेत्री ने एक तगड़ी लोकप्रियता अपने नाम की है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस अवतार पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।