उर्फी जावेद के हुस्न से इंटरनेट पर मची तबाही, देखें नया अवतार

Know more about Urfi Javed's New look: उर्फी जावेद के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई तबाही।
उर्फी जावेद के हुस्न से इंटरनेट पर मची तबाही, देखें नया अवतार 29026

Know more about Urfi Javed’s New look: उर्फी जावेद ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है।‌‌ हालांकि, वह चर्चे में अपने अंतरंगी पहनावे के लिए रहती है और इस बार भी वह अपने नए लुक के चलते सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। गौरतलब इस, बार उर्फी जावेद सोशल मीडिया हैंडल की रानी हैं और वह जब भी कुछ नया आज़माती हैं,तो वह इंटरनेट पर वायरल होने लगता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों में कुछ नया परिक्षण करने की कोशिश की।

उर्फी जावेद का ट्रांसपेरेंट लुक

उर्फी को हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया। जहां अभिनेत्री ने अपने नए लुक को सभी के सामने पेश किया। अभिनेत्री ने अपने बदन पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस को स्टाइल किया था, जिसमें उनकी खुबसूरती साफ झलक रही थी। डीवा ने शोर्ट स्कर्ट के साथ अपने इस ट्रांसपेरेंट लुक को प्रदर्शित किया, जिसमें वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही थी। एक नजर नीचे डालें-

उर्फी जावेद का गिरा बाली

अभिनेत्री ने जब मिडिया कर्मियों के लिए पोज दिया, तो उनके कानों की सुंदर-सुंदर बालियों की एक जोड़ी नीचे गिर गई, जिसे उन्होंने बाद में, फिर से अपने कानों में सजा लिया।

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।