उर्फी जावेद के बैकलेस आउटफिट ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस के उड़े होश

Urfi Javed's new avatar: देखें उर्फी जावेद का नया अवतार।
उर्फी जावेद के बैकलेस आउटफिट ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस के उड़े होश 969

Urfi Javed’s new avatar: हिंदी मनोरंजन उद्योग और डिजिटल मनोरंजन उद्योग की खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed)। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफ़ल हासिल किया है। अभिनेत्री अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है।‌ उनके फ़ैशन विकल्पों के चलते उन्हें कई बार कुछ मुसिबतों का सामना भी करना पड़ता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल और ग्लैमर को शेयर करती रहती है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके फैंस उनके पोस्ट का इंतजार करते रहते है और वह जब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्या विशेष साझा किया है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रिल विडियो शेयर किया हैं, जिसे देखते ही फैंस के पसीने छूट गए। विडियो में अभिनेत्री ने बैकलेस आउटफिट धारण किया था। जिसे देखते ही फैंस के पसीने छूट गए।‌ अच्छा, क्या आप स्वयं इसकी जांच करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।