फिर से टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, पैंट के बटन भी दिखें खुलें

Urfi Javed Goes bold in unbuttoned Pant: फिर से टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद।
Urfi Javed went topless again, pants buttons were also seen open 15989

Urfi Javed Goes bold in unbuttoned Pant: अक्सर अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने नए लुक के कारण सुर्खियों में है। डीवा बेहद आकर्षक और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो काफी लोगों की पसंदीदा है। डीवा की फैशन पसंद सबसे अलग है और उनके चाहने वालों द्वारा इसे खूब पसंद किया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के एक नए बोल्ड लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

फिर से टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद

हाल ही में, उर्फी जावेद का नया लुक सामने आया हैं, जिसमें उर्फी जावेद टॉपलेस नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने तन को ढकने के लिए पीठ को खुजली करने वाले सामान से ढका है। इसके अलावा अभिनेत्री ने कार्गो पैंट को स्टाइल किया है। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने कार्गो पैंट के बटन को खुला रखा है। डीवा ने अपने बालों को पोनी टेल में सजाया है और साथ ही वह अपने इस लुक का प्रदर्शन स्विमिंग पूल किनारे कर रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।