तौली में लिपटी दिखीं उर्फी जावेद, फैंस के उड़े होश

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Urfi Javed was seen wrapped in a towel, fans were shocked 12111

Know more about Urfi Javed: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री ने डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और विशेष लोकप्रियता को अपने नाम किया है।‌ उर्फी जावेद की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पोस्ट के बदौलत छाई रहती है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, उनके प्रशंसक उसपर भर-भर कर प्यार बरसाते हैं। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में एक लंबा सफर तय किया है और एक लंबी लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी में अपनी उपस्थिति के बाद उर्फी जावेद को प्रसिद्धि मिली। उन्हें कई अन्य शो जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है, बेपनाह आदि में भी दिखाया गया है।

उर्फी जावेद वर्तमान में एक फैशन सनसनी हैं और वह अपने फैशन के चलते सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल रहतीं हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते एक तस्वीर शेयर किया हैं, जिसमें उर्फी ने तौली से लिपटी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने आंखों पर चश्मा के साथ शानदार सेल्फी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। तस्वीर बेहद निराली है और हमें उनकी ओर आकर्षित कर रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।