उर्फी जावेद ने अपने ब्रालेट टॉप में स्टाइल किया सींग, फैंस के उड़े होश

Urfi Javed's new Look: उर्फी जावेद के नए लुक से सभी के उड़े होश, ब्रालेट टॉप में दिखा सींग।
Urfi Javed styled horns in her bralette top, fans were blown away 17351

Urfi Javed’s new Look: हर बार अपने तन को किसी नए स्टाइल से ढकने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने अंतरंगी पहनावे के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके स्टाइल पर अपार प्यार बरसाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ नया स्टाइल परोसा हैं, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए है।

उर्फी जावेद ने अपने ब्रालेट टॉप में सजाया सींग

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह लाल रंग के ब्रालेट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। हालांकि, उनके ब्रालेट टॉप में एक विशेष डिजाइन हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। वीडियो के अनुसार, डीवा ने अपने ब्रालेट टॉप में लाल सींग को सजाया है। डीवा के इस लुक पर उनके चाहने वालों ने कई अलग-अलग प्रतिक्रियाओं से नवाजा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

इसके पहले भी उर्फी ने कई अलग-अलग तरह के स्टाइल को अपने तन पर सजाया हैं, जिसके कारण वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मशहूर है। खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।