उर्फी जावेद ने लगाया हॉटनेस का तड़का, नियोन बिकनी लुक से किया फैंस का शिकार

Urfi In Neon Bikini: नियोन बिकनी अवतार में हॉटनेस का पारा बढ़ाती नजर आई ऊर्फी जावेद।
Urfi Javed sizzles in hotness, kills fans with neon bikini look 4359

Urfi In Neon Bikini: नियोन बिकनी अवतार में हॉटनेस का पारा बढ़ाती नजर आई ऊर्फी जावेद।

Urfi In Neon Bikini: उर्फी जावेद को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह हिंदी मनोरंजन उद्योग और डिजिटल मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक है। अभिनेत्री अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है।‌ वह अपने अद्भुत फैशन विकल्पों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके फैंस उनके पोस्ट का इंतजार करते रहते है और वह जब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

गौरतलब हैं, कि डीवा की फ़ैशन समझ सबसे अलग है और वह इसके कारण ही सुर्खियों में बनी रहती है। और जब बात बोल्ड लुक्स की आती हैं, तो सबसे सभी के ज़हन में उर्फी का ही नाम आता है। हाल ही में, डीवा ने एक अद्भुत अवतार को धारण किया, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही थी। उनके प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या उनके इस शानदार अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें

डीवा का ये अवतार आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।