उर्फी जावेद ने विवाद के बाद स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, सिर पर पल्लू रख उड़ाया लोगो का होश

उर्फी जावेद ने विवाद के बाद स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था
उर्फी जावेद ने विवाद के बाद स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, सिर पर पल्लू रख उड़ाया लोगो का होश 35493

Urfi Javed Golden Temple Look: अपने अतरंगी पहनावे के चलते सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से खास तस्वीरों को शेयर किया है। गौरतलब है, कि कुछ दिनों पहले अभिनेत्री को अपने वीडियो के चलते कानूनी पचड़ों में फंसना पड़ा था, मगर अब उन सारी उलझाने से बाहर आने के बाद वह सीधे वाहेगुरु के दरबार में पहुंची है। हालांकि, इस बार जो दर्शकों के लिए आश्चर्य की बात है वह उर्फी का सलवार सूट अवतार है, जिसमें डीवा सिर से पैर तक ढकी हुई नजर आ रही है।

उर्फी जावेद ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

अभिनेत्री ने अपने 42 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने गोल्डन टेंपल वाली झलक को साझा किया है, जिसमें उनकी बहन डॉली जावेद भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने अपने कैप्शन में लिखा, “वाहेगुरु।” तस्वीरों में वह गुलाबी सलवार सूट में सिर से पैर तक ढकी हुई देखी जा सकती हैं। उन्होंने अपने पूरे ढके हुए लुक से हमें चौंका दिया। फैशनपरस्त को स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेते, पवित्र स्थान पर हाथ जोड़ते हुए देखा जाता है। उन्होंने मंदिर में गायन सत्र की झलकियां भी साझा कीं। उर्फी ने मंदिर में स्वादिष्ट लंगर खाना नहीं छोड़ा।

क्या आपको उर्फी जावेद का सलवार सूट में पूरा ढका हुआ लुक पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।