कंटीली ड्रेस के जरिए यूजर्स का दिल चुरा रही है उर्फी जावेद

Urfi Javed’s Latest Look: कंटीली ड्रेस के जरिए यूजर्स का दिल चुरा रही है उर्फी जावेद।
कंटीली ड्रेस के जरिए यूजर्स का दिल चुरा रही है उर्फी जावेद 39788

Urfi Javed’s Latest Look: डिजिटल दुनिया में अपने हुस्न के जलवे से लाखो लोगो को प्रभावित करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भला कौन नहीं पहचानता है। डीवा अपने अतरंगी पहनावे के चलते अक्सर चर्चा में रहती है और एक बार फिर से उन्होंने अपने कामुक बदन पर कुछ नया सजाया है, जिसे देखकर सभी सोशल मीडिया यूजर्स उनकी ओर आकर्षित हो गए है।

उर्फी जावेद का कंटीली अवतार

उर्फी जावेद ने अपने 42 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का तड़का दिखाया है, जिसमें वह लाल रंग के सी थ्रू ड्रेस में सजी हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि डीवा अपने हुस्न को प्रदर्शित करते हुए अपनी प्रतिभा का सबूत दे रही है। वीडियो में, वह कहती हुई नजर आ रही है, “दिल तो मै किसी का भी चुरा लू, पर मम्मी कहती हैं चोरी करना गलत बात है।” इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही है और जनता द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

सी थ्रू ड्रेस में उर्फी जावेद का बोल्ड लुक

उर्फी ने अपने बोल्ड लुक के साथ कई परीक्षण किया है, जिसमें से एक यह कांटे वाला ड्रेस है। इस ड्रेस में हेट भी शामिल है, जिसमें नुकीली कांटे नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने लाइट मेकअप और नशीली आंखों में काजल लगाकर अपने ग्लैमर में तड़का लगाया है। गुलाबी होठों पर लिपस्टिक लगाएं वह सभी को अपनी ओर खींच रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको उर्फी जावेद का यह कंटीला लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।