उर्फी जावेद ने अपने बदन पर सजाया ड्रैगन, जालीदार ड्रेस से चलाया जादू

Urfi Javed New look: उर्फी जावेद ने ड्रैगन वाली ड्रेस को अपने बदन पर सजाया।
Urfi Javed draws a dragon on her body, played magic with netted dress. 15528

Urfi Javed New look: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना परचम लहराने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उर्फी जावेद के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ नया परोसती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। गौरतलब हैं, कि उर्फी अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और उनके इस अंतरंगी पहनावे के चलते उन्हें कई मर्तबा कई दिक्कतों को झेलना पड़ता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने फैशन विकल्पों के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने लुक को प्रदर्शित किया, जिसमें उन्होंने जालीदार ड्रेस को स्टाइल किया है। अभिनेत्री के इस ब्लैक नेट ड्रेस में ड्रैगन का डिजाइन बना हुआ हैं, जो काफी उनके प्रशंसकों को काफी प्रभावित कर रहा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।