उर्फी जावेद ने धारण किया नागिन अवतार, फैंस के उड़े होश

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से सभी को आकर्षित किया।
Urfi Javed donned the serpent avatar, fans were blown away 4647

Know more about Urfi Javed: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed)। जो अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को आकर्षित करती है। इस बार भी डीवा ने कुछ ऐसा ही किया। हाल ही में, अभिनेत्री रेडियो नशा के रेड कार्पेट पर हेरोइनी अवार्ड्स के 5वें संस्करण में शामिल हुईं, जहां वह बेहद हॉट अंदाज़ में नज़र आईं। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने एक अद्भुत नागिन ब्रालेट द्वारा अपने तक को ढका है। डीवा ने शानदार नागिन ब्रालेट के साथ हरे रंग का स्कर्ट स्टाइल किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने हुस्न के जादू से सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। एक नजर नीचे डालें-

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी के ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में की थी। उसके बाद अभिनेत्री ने ऑल्ट बालाजी के कुछ परियोजनाओं में अपने अभिनय का जादू दिखाया। उन्हें आखिरी बार रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में देखा गया था।

खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेत्री के इस अवतार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।