चेहरा छुपाकर Urfi Javed ने मिडिया कर्मियों को बांटा पिज्जा, एक दिन पहले ही पिज्जा ड्रेस में आई थी नजर

Urfi Javed Disturbing Pizza: उर्फी जावेद की तरफ से मिडिया कर्मियों को मिली पिज्जा पार्टी।
Urfi Javed distributed pizza to media persons by hiding her face, was seen in pizza dress a day before 17277

Urfi Javed Disturbing Pizza: अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार एक अलग अंदाज में नजर आईं है और फिर एक बार सुर्खियों में शामिल हो गई है। उर्फी जावेद को हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। उर्फी ने इस बार अपने तन को नीले आउटफिट से ढक रखा था और साथ ही उन्होंने अपने मुंह को भी आउटफिट से ढक रखा था। अभिनेत्री ने पैपराजियों से काफी सख्त चीत की और आख़िर में उन्हें पिज्जा की पार्टी दी। वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है। वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने पहले अपने लुक को लेकर बातचीत की और बाद में, सभी मिडिया कर्मियों को अपने हाथों से पिज्जा बांटा। एक नजर नीचे डालें-

एक दिन पहले पिज्जा ड्रेस में आई थी नजर

आपको बता दें, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीते सोमवार को एक रील वीडियो शेयर किया था। वीडियो में, अभिनेत्री के हाथों में पिज्जा नजर आता है और उनके स्टाइल में भी। डीवा ने पिज्जा से बने हुए ब्रालेट टॉप और ब्लैक स्कर्ट द्वारा सभी के होश उड़ाए। वीडियो पर उनके चाहने वालों द्वारा काफी प्रतिक्रियाएं दी गई है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।