महज 10 सेकंड में उर्फी जावेद ने सजाया अपना तन, टेप से ढका बदन

Urfi Javed’s Tape look: उर्फी जावेद ने टेप से ढका बदन।
महज 10 सेकंड में उर्फी जावेद ने सजाया अपना तन, टेप से ढका बदन 36874

Urfi Javed’s Tape look: अतरंगी पहनावे के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी अपने नए लुक के साथ आती है, तो जनता की आंखे खोल की खुली रह जाती है। इस बार भी उन्होंने अपने सबसे नए लुक को शेयर कर सभी के होश उड़ाए है। डीवा ने इस बार अपने लुक को स्टाइल करने के लिए महज 10 सेकंड का समय लिया है, तो चलिए देखते हैं उर्फी के सबसे नए लुक को।

उर्फी जावेद ने टेप से ढका बदन

उर्फी जावेद ने अपने 42 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नए विडियो को शेयर किया है, जिसमें वह सिर्फ सफेद पैंटी में नजर आती है। मगर जल्दी ही उनकी सहकर्मी आती है और उन्हें टेप से ढकती है। उन्हें टेप से ढकने में महज 10 सेकंड से कम का समय लगा। वीडियो को जनता द्वारा कई अलग- अलग प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही है, जिसे आप भी देख सकते हैं।

एक नजर नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के नए लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।